इंग्लैंड में विराट कोहली की एक झलक के लिए जुटी बच्चों की भीड़, फिर कप्तान ने किया कुछ ऐसा

Sponsored Ads

टीम इंडिया इन दिनों ब्रिटेन के दौरे पर है और आयरलैंड रवाना होने से पहले इंग्लैंड में अपने अंतिम अभ्यास सत्र के दौरान टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने एक खास नजारा देखा। ये थी वहां के बच्चों में विराट को लेकर दीवानगी..

Virat Kohli

हर्टफोर्डशर में बच्चों की भीड़ के बीच विराट कोहली। |तस्वीर साभार: Twitter

नई दिल्लीः एक जमाना था जब इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया जैसे देशों में विरोधी टीम का खिलाड़ी होने के बावजूद सचिन तेंदुलकर को वहां के लोगों का बेशुमार प्यार मिला। दौर बदला, स्टार खिलाड़ी बदले और अब वही प्यार भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली को मिलता नजर आ रहा है। टी20 सीरीज के लिए आयरलैंड रवाना होने से पहले विराट कोहली दक्षिणी इंग्लैंड के हर्टफोर्डशर में अभ्यास करने पहुंचे थे जहां एक खास नजारा देखने को मिला।

Sponsored Ads

विराट कोहली हर्टफोर्डशर के मर्चेंट टेलर्स स्कूल में अभ्यास कर रहे थे जिस दौरान वहां पर स्थानीय बच्चों की भीड़ जमा हो गई। हर कोई विराट की एक झलक पाने व उनसे मिलने को बेताब था। ये नजारा ठीक वैसा ही था जैसा भारत में देखने को मिलता है।

विराट अभ्यास के बाद बाहर जा रहे थे और उनके चारों तरफ बच्चों की भीड़ लगी हुई थी। सब इस स्टार कप्तान के साथ एक तस्वीर खिंचवाना चाहते थे। फिर क्या था, कप्तान कोहली ने भी अपने इन छोटे-छोटे विदेशी फैंस को निराश नहीं किया।

विराट ने सुरक्षा घेरे से बाहर निकलते हुए इन बच्चों से मुलाकात भी की और तस्वीरें भी खिंचवाईं। विराट से मिलने के बाद इन बच्चों के चेहरों पर मुस्कान और उत्साह देखने लायक था।

Virat Kohli

 

Virat Kohli

भारतीय क्रिकेट टीम बुधवार को आयरलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज का पहला मुकाबला खेलेगी जबकि 3 जुलाई ने भारतीय टीम विराट कोहली की अगुवाई में इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज का आगाज करेगी। टीम इंडिया इंग्लैंड के खिलाफ तीन टी20 मैचों की सीरीज के बाद तीन वनडे मैचों की सीरीज भी खेलेगी, जिसके बाद दोनों टीमों के बीच 1 अगस्त से 5 टेस्ट मैचों की सीरीज की शुरुआत होगी।

Sponsored Ads

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *