कल स्टेडियम में बार-बार इस लड़की को दिखा रहे थे कैमरे वाले…कौन है ये जानकर हैरान रह जाएंगे

Sponsored Ads
New Delhi : IPL 2018 के 12वें मैच में रविवार रात किंग्स इलेवन पंजाब और चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के बीच मैच हुआ।

चंडीगढ़ में हुए इस मैच में पंजाब के कप्तान रविचंद्रन अश्विन ने 11 बॉल पर 14 रन की छोटी सी इनिंग खेली। जिसमें उन्होंने 1 सिक्स भी लगाया। मैच के दौरान एक ऐसा मोमेंट भी आया जब अश्विन की वाइफ ने शरमाते हुए अपना चेहरा छुपा लिया। कैमरे वाले बार बार उनके चेहरे पर फोकस कर रहे थे।

मैच के दौरान ये मोमेंट 18.5 ओवर में नजर आया, जब शार्दुल ठाकुर की बॉल पर आर. अश्विन ने पुल करने की कोशिश की, लेकिन बॉल टॉप एज लेकर काफी ऊपर चली गई।

Sponsored Ads

अश्विन के शॉट के बाद धोनी अपनी लेफ्ट साइड दौड़े और उन्होंने एक आसान कैच लेकर पंजाब की कप्तान की इनिंग को खत्म कर दिया। मैच के दौरान अश्विन को चीयर करने के लिए उनकी वाइफ प्रीति नारायण भी स्टेडियम में मौजूद थीं। जैसे ही अश्विन आउट हुए कैमरामैन उनकी वाइफ को दिखाने लगा।

अश्विन के आउट होते ही मैच देख रहीं उनकी वाइफ मुस्कुरा दीं और फिर शरमाते हुए उन्होंने हाथों से अपना चेहरा छुपा लिया। बता दें कि आउट होने से सिर्फ एक बॉल पहले ही अश्विन ने शार्दुल की बॉल पर डीप फाइन लेग की ओर शानदार सिक्स लगाया था। मैच में चेन्नई ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग को चुना था।
जिसके बाद पंजाब की टीम ने 20 ओवरों में 197/7 रन बनाए। पंजाब की ओर से क्रिस गेल ने 63 तो लोकेश राहुल ने 37 रन की इनिंग खेली। पंजाब ने ये रोमांचक मैच 4 रन से जीत लिया।

 

Sponsored Ads

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *