एक रात में 28 लाख रुपए कमाकर घर गई नाचने वाली, घरवालों से बोली-वो आज दारू पीकर मेरे पास आया था

By | May 7, 2018
New Delhi : आज के महंगाई के इस दौर में हर कोई पैसा कमाना चाहता है। लेकिन, स्मार्टफोन को अपनी जिंदगी बना चुकी युवा पीढ़ी की अब मेहनत के नाम पर सिट्टी पिट्टी गुम हो जाती है।

पैसा तो हर कोई चाहता है मगर उसके लिए मेहनत करके कोई राज़ी नहीं है। हर कोई शॉर्टकट की तलाश में इधर उधर भटक रहा है। परन्तु, आपको हम बता दें कि सफलता का कोई शॉर्टकट नहीं होता।

अगर बिना मेहनत के हम पैसा कमा भी लेते हैं तो भी हमे चैन, सुकून और संतुष्टि नहीं मिलती। गौरतलब है कि हम अपनी मेहनत से भले ही थोडा कमाए मगर वह कमाई घर में बरकत जरुर लाती है। लेकिन यह बात आज की युवा पीढ़ी की समझ के बाहर है जो आज भी कम मेहनत से अमीर होने के ख्वाब देखते हैं।

हाल ही में हमारे सामने एक ऐसा ही अजीबो गरीब मामला आया है। जहाँ अपने सपनो को साकार करने के लिए एक लड़की छोटे शहर से मुंबई पहुंची। यहाँ उसने डांसर बनने का पेशा अपना लिया। जिस प्रकार हमारे समाज में वैश्या को इज्जत की नजर से नहीं देखा जाता, ठीक उसी प्रकार से देश में गर्ल डांसर को भी नीच नजरिए से देखा जाता है। अपने सपनों को जल्द से जल्द पूरा करने के लिए आज की यूथ जनरेशन गलत कामो के दलदल में धंसती चली जा रही है। हालांकि, इन कामों में पैसा बहुत है मगर इज्जत बिलकुल भी नहीं है।

Sponsored Ads

आपको यह जानकर हैरानी होगी कि छोटे शहर से मुंबई में अपनी किस्मत आजमाने पहुंची लड़की के साथ कुछ ऐसा हुआ जो उसने कभी सपने में भी नहीं सोचा था। दरअसल, इस लड़की पर भगवान कुछ इस कदर मेहरबान हुए कि उन्होंने इसकी किस्मत एक ही रात में बदल डाली। एक रात में जितना कमाने की हम और आप कभी सपने में भी नहीं सोच सकते, उतना इस लड़की ने कर दिखाया। जी हाँ, इस लड़की ने सिर्फ एक रात में 28 लाख रुपए कमा डाले।

अब आप सोच रहे होंगे कि भला एक नाचने वाली लड़की के पास इतना रुपया , वो भी एक रात में कैसे आ सकता है? तो आपको हम बता दें कि इस लड़की के लखपति होने की वजह एक ही इंसान है जो कि उस रात इसका डांस देखने आया और जमकर लड़की पर पैसों की बरसात की। वह व्यक्ति नशे की हालत में इतना धुत्त था कि उसने अपने पास मौजूद 28 लाख रुपए ही लड़की पर उड़ा दिए।

ख़बरों की माने तो इस व्यक्ति का नाम सूरज रमेश कलाव है। सूरज इस नाचने वाली को बहुत दिनों से जानता था और मन ही मन उससे प्यार करने लगा था। लेकिन सूरज की दीवानगी की हद तब हो गई जब उसने एक ही रात में अपना सारा पैसा उस नाचने वाली लड़की पर उड़ा दिया। मगर इसके बाद पुलिस को सूरज के पास इतनी रकम होने का शक महसूस हुआ और उन्होंने छानबीन शुरू कर दी। जिसके बाद एक सनसनीखेज खुलासा हुआ। दरअसल, सूरज पेशे से एक ठग निकला। वह नौकरी दिलवाने के नाम पर लोगों से लाखों रुपए ऐंठता था।

इतना ही नहीं बल्कि लड़की पर लुटाए हुए 28 लाख रुपये सूरज ने ठाणे के 5 लोगों से ठगे थे। जिसके बाद में पुलिस ने सूरज के खिलाफ मामला दर्ज़ का कर लिया। फिलहाल सूरज घर से फरार है और पुलिस ने उसकी तलाश शुरू कर दी है।

 

Sponsored Ads

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *