कैसे बर्बाद हुआ इन सितारों का कॅरियर, कोई गया जेल तो कोई ड्रग तस्करी में फंसा..

By | May 7, 2018

New Delhi: बॉलीवुड में कोई स्टार चंद दिनों में स्टार बन जाता है तो सालों तक अपने लिए धक्के खाता है। ऐसे ही कुछ स्टार्स रहे हैं जिन्होंने पहले तो बहुत ख्याति पाई लेकिन फिर अपनी गलतियों की वजह से कहीं खो से गए।

ऐसे कई सेलेब्स हैं जिन्होंने फिल्मों में खूब पॉपुलैरिटी हासिल की लेकिन उनकी एक गलती ने उनका पूरा कॅरियर बर्बाद कर दिया। इन सेलेब्स में से कई तो अब लाइमलाइट में ही नहीं है। आज आपको इस पैकेज में ऐसे ही सेलेब्स के बारे में बताने जा रहे हैं…

ममता कुलकर्णी-

90 के दशक की हिट एक्ट्रेस रही ममता कुलकर्णी का अंडरवर्ल्ड से कनेक्शन होने की वजह से उनका करियर बर्बाद हो गया। वे आखिरी बार 2001 में आई फिल्म ‘छुपा रुस्तम’ में नजर आई थी। रिपोर्ट्स की मानें ममता ने विकी गोस्वामी से शादी की थी। हालांकि, ममता ने कभी भी न तो अपनी शादी और न ही अंडरवर्ल्ड से अपने कनेक्शन को लेकर कुछ कहा। ममता पर ड्रग तस्करी के आरोप के आरोप लगे और उन्हें गिरफ्तार करने के वारंट भी निकाले गए।

ममता कुलकर्णी पर लगे ड्रग तस्करी के आरोप

शक्ति कपूर-

2005 में बॉलीवुड के रील लाइफ विलेन शक्ति कपूर असल जिंदगी में भी विलेन की तरह उभर कर सामने आए। दरअसल, एक स्टिंग ऑपरेशन में शक्ति कपूर को फिल्मों में रोल दिलवाने के एवज में सेक्शुअली एडवांटेज लेने की कोशिश करते हुए कैमरे में कैद कर लिया गया था। इस मामले ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं।

शक्ति कपूर पर लगे यौन शोषण के आरोप

मोनिका बेदी- 

Sponsored Ads

मोनिका बेदी के कनेक्शन भी अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम से रहे हैं। इसी वजह से उन्हें जेल तक की हवा खानी पड़ी थी। इसी के बाद उनका करियर बर्बाद हो गया। जेल से रिहा होने के बाद उन्होंने टीवी पर कमबैक भी किया था हालांकि, उन्हें सफलता नहीं।

मोनिका बेदी अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम की गर्लफ्रेंड बन गईं

विवेक ओबेरॉय-

2003 में विवेक ओबेरॉय ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सलमान खान के बारे में कई खुलासे किए थे। उन्होंने कहा था कि सलमान ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी थी। इसी के बाद से विवेक का कॅरियर ढलान पर आ गया था।

सलमान के खिलाफ बोल गए विवेक कॅरियर हो गया तबाह

शाइनी आहूजा-

शाइनी आहूजा पर 2009 में उनकी नौकरानी ने रेप का आरोप लगाया था। इसके बाद तो उनके करियर पर जैसे विराम लग गया। नौकरानी के मुताबिक, जब शाइनी की पत्नी शहर में नहीं थी, तब उन्होंने उसका रेप किया। हालांकि, शाइनी इस बात से लगातार इनकार करते रहे, लेकिन DNA टेस्ट से रेप की बात साबित हो गई।

शाइनी आहूजा पर लगे नौकरानी से रेप के आरोप

मंदाकिनी-

डॉन दाउद इब्राहिम के साथ एक फोटो सामने आने के बाद मंदाकिनी का कॅरियर भी खत्म हो गया था। अंडरवर्ल्ड से कनेक्शन के बाद उनके हाथ से कई बड़े प्रोजेक्ट छीन लिए गए।

दाऊद के साथ नाम जुड़ने पर मंदाकिनी का कॅरियर भी खत्म हो गया था

विजय राज-

एक्टर विजय राज को यूएई पुलिस ने ड्रग्स के साथ पकड़ा था। जब विजय को पुलिस ने पकड़ा था तब वे दुबई में फिल्म ‘दीवाने हुए पागल’ की शूटिंग कर रहे थे।

विजय राज को यूएई पुलिस ने ड्रग्स के साथ पकड़ा था

 

Sponsored Ads

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *