अगर लड़की आपके मैसेज का जवाब नहीं दे रही है तो अपनाये ये टिप्स…

By | July 27, 2018

नमस्कार दोस्तों ! हेल्थ पत्रका में आपका स्वागत है. हम आपके लिए फिर एक नई जानकारी लेकर हाजिर है. दोस्तों लडकियों के स्वभाव को पढ़ पाना बेहद मुश्किल है. दोस्तों अगर आप किसी लड़की को मैसेज करते है तो अगर आपकी बात उसे जरुरी नही लगी तो वो आपको रिप्लाई नहीं देगी. रिप्लाई नहीं मिलने की वजह से आप बार-बार मैसेज करने लगेंगे. इससे आपको कोई फायदा नहीं होगा अपितु लड़कियां लडकों की इस आदत से परेशान हो जाती है. इससे अच्छा तो ये है की आप सीखे की लड़की को खुद मैसेज करने के लिए कैसे तैयार किया जाये और वह आपमें दिलचस्पी लें. तो आइए जानतें है आज के इस लेख में इसी टॉपिक के बारे में…
एक के बाद एक मैसेज अक्सर लडकों में ये आदत होती है. उन्हें लगता है कि बार-बार मैसेज करके आप उन्हें बता सकते हैं कि आप उनकी कितनी परवाह करते हैं. लेकिन असल में ऐसा करने से लड़कियां परेशान हो जाती हैं और साथ ही उसके सामने आपकी छवि खराब होती है. इसलिए बेहतर है कि आप उन्हें बार बार मैसेज ना करे तथा मैसेज के बीच थोडा स्पेस दें.

 

उनके मैसेज करने तक इंतजार करें
अगर आप जानना चाहते हैं कि किसी लड़की को मैसेज करने के लिए कैसे मनाना है तो उनके मैसेज करने का इंतजार करें. अगर वो आपको पहले मैसेज करती हैं तो इसका मतलब है कि वो आपसे बात करना चाहती हैं.
किसी सवाल से बातों की शुरुआत करें
किसी भी लड़की को आप ‘हाय-हैलो’ करके इम्प्रेस नहीं कर पाएंगे और अगर वो व्यस्त होगी तो वैसे भी आपके मैसेज का जवाब नहीं देगी. इसलिए बेहतर होगा कि आप उन्हें किसी सवाल का जवाब देने के लिए मजबूर करें. कोई दिलचस्प सा सवाल पूछें जिससे वो आपको वापस मैसेज करें.
Sponsored Ads

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *