मसाज की आड़ में चल रहा था देहव्यापार, 11 युवतियां गिरफ्तार

By | May 7, 2018
रायपुर। राजधानी में स्पॉ सेंटर में मसाज की आड़ में चल रहे देह व्यापार का पुलिस ने भंडाफो़ड़ किया है। रविवार शाम पुलिस ने कलर्स मॉल और पचपेड़ी नाका स्थित मसाज सेंटर में पाइंटर भेजकर पुख्ता सुबूत के साथ छापमारी की और सेंटर के संचालक, मैनेजर समेत 11 युवतियों को गिरफ्तार किया।दरअसल पुलिस को लंबे समय से राजधानी में स्पॉ सेंटर की आड़ में देहव्यापार संचालित होने की जानकारी मिल रही थी। शिकायत के आधार पर पुलिस ने पाइंटर भेजकर इसकी तस्दीक की, फिर उसके बाद दोनों जगहों पर छापा मारा। दोनों स्पॉ सेंटरों को सील कर दिया गया है।

Sponsored Ads

पुरानी बस्ती सीएसपी कृष्णा पटेल ने बताया कि राजधानी के कलर्स मॉल और पचपेड़ी नाका के अक्षत टावर स्थित स्पॉ सेंटर में प्रशिक्षु डीएसपी कविता ठाकुर, थाना प्रभारी मौदहापारा मंजूलता राठौर, महिला सेल प्रभारी राजकुमारी कामड़े के साथ पुलिस टीम ने छापा मारा, जहां अरुणाचल प्रदेश, नगालैंड, सिक्किम, धमतरी, दुर्ग और भिलाई की 11 युवतियां देह व्यापार की आशंका पर पकड़ी गईं।

सेंटर में आपत्तिजनक वस्तुएं और सात हजार रुपए भी जब्त किए गए। मामले में सेंटर के संचालक सोनानगर तेलीबांधा के बनमाली सोना (23), काशीरामनगर के सोम मोगराज (22), मैनेजर गोपियापारा के लोकेश पटेल (25) को गिरफ्तार कर राजेंद्रनगर पुलिस ने पीटा एक्ट के तहत कार्रवाई की।

18 से 25 हजार वेतन

सीएसपी ने बताया कि स्पॉ सेंटर में काम करने वाली युवतियों को सेंटर संचालक द्वारा मसाज कराने के एवज में 18 हजार रूपए से 25 हजार तक मासिक वेतन दिया जा रहा था। इसके अलावा देहव्यापार करने ग्राहकों से तय किए गए रेट के अनुसार युवतियां अलग से दो हजार रुपये से पांच हजार रुपये लिया करती थीं।

Sponsored Ads

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *