देश के युवाओं को रोजगार देने के लिए विशेष अभियान चलाएगा पतंजलि

By | June 19, 2018

पंतजलि की ओर से अब युवाओं को रोजगार देने के लिए पूरे देश में एक अभियान चलाया जाएगा. जिला स्तर पर चलने वाले इस अभियान की शुरुआत 23 जून को होगी और 27 जून तक यह अभियान पूरे देश में जिला स्तर पर चलेगा. इसको लेकर सोमवार को फतेहाबाद के रेस्ट हाउस में पतंजलि के डीएसएम कॉर्डिनेटर मनदीप योगी ने मीडिया को जानकारी दी और एक प्रेस वार्ता का आयोजन पतंजलि की ओर से किया गया.

मनदीप योगी ने बताया कि पंतजलि में कुछ ही समय में अपना स्थान देश और विदेशों में बना लिया है. अब कंपनी देश के युवाओं को रोजगार का अवसर देने के लिए 23 जून से लेकर 27 जून तक एक अभियान चला रही है. इसमें जिला स्तर पर कंपनी के बड़े अधिकारी और कर्मचारी युवाओं को कंपनी से जोड़ने का कार्य करेंगे.

Sponsored Ads

उन्होंने कहा कि इसके लिए जो लोग पहले पतंजलि से जुड़े हुए हैं उन्हें तहसील स्तर पर भी रोजगार के फॉर्म उपलब्ध करवाए गए हैं, ताकि युवाओं को पैसा खर्च करके जिला स्तर पर आना ना पड़े. तहसील स्तर पर भी पतंजलि की ओर से रोजगार को लेकर यह अभियान चलाया जा रहा है.

उन्होंने कहा कि कंपनी का लक्ष्य देश के युवाओं को रोजगार देना है और यह मुहिम इसी को लेकर शुरू की गई है. उन्होंने कहा कि मार्केटिंग से लेकर अन्य कई ऐसे अवसर कंपनी की ओर से युवाओं को दिए जाएंगे जिससे कि वह कंपनी के साथ जुड़कर अच्छा मुनाफा कमा सके.

Sponsored Ads

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *