रेस 3 ट्रेलर.. सलमान खान की पहली झलक.. जबरदस्त एक्शन सीन.. धमाकेदार

By | May 12, 2018

सलमान खान की फिल्म रेस 3 का ट्रेलर 15 मई को रिलीज होने वाली है। कोई शक नहीं कि फैंस को इस ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार है। लेकिन ट्रेलर से पहले फिल्म के कंपोजर सलीम मर्चेंट ने ट्रेलर से एक तस्वीर शेयर की है, जहां सलमान पिस्तौल पकड़े नजर आ रहे हैं। सलमान फैंस को क्रेजी करने के लिए यह एक तस्वीर काफी है। फिल्म 15 जून को रिलीज होने वाली है।

बहरहाल, फिल्म की टीम को लेकिन उम्मीद है कि ट्रेलर देखने के बाद फिल्म तहलका मचाएगी। रेमो डिसूजा के निर्देशन में बनी इस फिल्म का ट्रेलर पूरे ढ़ाई मिनट का है, जिसमें फुल एक्शन दिखाया गया है। फिल्म में सलमान के साथ अनिल कपूर, जैकलीन, डेजी शाह, बॉबी देओल और साकिब सलीम दिखाई देंगे। ट्रेलर में सभी सितारों की झलक दिखाई देगी। एक्शन के साथ साथ ट्रेलर थोड़ा फैमिली ड्रामा भी दिखेगा।

Race 3

कोई शक नहीं कि रेस 3 के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है। फिल्म ईद पर यानि की 15 जून को रिलीज होने वाली है.. यानि की सिर्फ एक महीने में। लेकिन फिलहाल फिल्म को लेकर कोई क्रेज नहीं है। टाईगर जिंदा है या ट्यूबलाइट की तुलना में भी रेस 3 का क्रेज काफी कम है।

फुल एक्शन धमाका

रेमो डिसूजा के निर्देशन में बनी इस फिल्म का ट्रेलर पूरे ढ़ाई मिनट का है, जिसमें फुल एक्शन दिखाया गया है। सूत्रों की मानें तो ट्रेलर में सलमान ही सलमान छाए हुए हैं।

Sponsored Ads

सलमान ही सलमान छाए हैं

सूत्रों की मानें तो ट्रेलर में सलमान ही सलमान छाए हुए हैं। मेकर्स ने पूरी फिल्म के बेस्ट एक्शन सीन्स का montage तैयार किया है.. जो ऑडियंस को बेहद पसंद आने वाला है।

फिल्म का प्रमोशन

सही मायने में देखा जाए तो रेस 3 अब तक कोई खास क्रेज नहीं बना पाई है। टाईगर जिंदा है को लेकर जहां बेसब्री थी.. वहीं रेस 3 को लेकर फैंस के बीच भी कोई उत्साह नहीं है। ऐसे में फिल्म के प्रमोशन के लिए जबरदस्त प्लानिंग की जा रही है।

मार्केटिंग कैपैंन

15 मई को फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया जाएगा। जिसके बाद उम्मीद है कि फिल्म थोड़ी क्रेज बढ़ाएगी। इसके बाद लगभग 26 दिनों का मार्केटिंग कैपैंन डिजाइन किया गया है।

3डी फॉर्मेट पर रिलीज

अफवाहों की मानें तो रेस 3 अब 3डी फॉर्मेट पर रिलीज होने वाली है। फिल्म को 3डी में बदलने का काम शुरु किया जा चुका है। बता दें, रेस 3 की शूटिंग अबु ढ़ाबी, थाईलैंड और श्रीनगर जैसी खूबसूरत जगहों पर हुई है। वहीं, कई सारे जबरदस्त एक्शन सीन्स भी हैं, जिन्हें काफी बड़े स्तर पर शूट किया गया है। लिहाजा, निर्माता दर्शकों को यह अनुभव थ्रीडी में देना चाहते हैं।

पहली बार सलमान खान

ईद पर रिलीज होने वाली इस फिल्म से बॉक्स ऑफिस को भी काफी उम्मीद है। खास बात है कि सलमान खान का नाम पहली बार रेस फ्रैंचाइजी के साथ जुड़ा है। उनको इस अंदाज में देखना शायद फैंस के लिए सरप्राइज होगा।

Sponsored Ads

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *