The bride did not control the bride and the bride in front of everyone. Such a task, the bride too clever

Sponsored Ads

दूल्हे से नहीं हुआ कंट्रोल और सबके सामने दुल्हन के साथ करने लगा ऐसा काम, दुल्हन भी चालाक निकली

New Delhi : दुल्हन के अन्य लड़के से अफेयर व शादी के दौरान मारपीट सहित अन्य बाबतों से चलते बारात बिना दुल्हन के बेरंग वापस जाने के बारे में आपने अक्सर सुना होगा लेकिन इस बार आपको वो बताते हैं जो आपने शायद ही सुना होगा।

दरअसल एक दूल्हे से कंट्रोल नहीं हुआ और अपनी खूबसूरत बीवी के साथ सेल्फी लेने की जिद करने लगा।  सेल्फी लेने के दौरान हुए विवाद के बाद दूल्हा शादी किये बिना ही बारात वापस लेकर लौट जाये शायद यह पहली बार हुआ होगा।

दरअसल गुजरात के अहमदाबाद में दुल्हा-दुल्हन के मंडप में बैठने के पहले ही सेल्फी लेने के बारे में हुई अनबन के बाद दूल्हे ने हंगामा मचा दिया और दुल्हन के पिता की पिटाई कर दी।

इसके बाद दूल्हा शादी किये बिना ही बारात वापस लेकर लौट गया। इस मामले में शनिवार को कन्या पक्ष ने दुल्हे व उसके परिजनों के खिलाफ रामोल पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवायी है।

Sponsored Ads

जानकारी के मुताबिक अहमदाबाद के अमराईवाड़ी क्षेत्र में स्थित हबीब शेठ की चाली में रहती लड़की ने रामोल पुलिस शिकायत दर्ज करवायी है कि वह बीकॉम में आभ्यास करती है।

परिजनों ने उसकी शादी वस्त्राल निवासी संजय चौहान (24) नामक लड़के से 11 मई के तय की गई थी। इसलिए उसके पिता ने एक मैरिज हॉल बुक किया था। रात के 10 बजे संजय बारात लेकर पहुंचा था। बारात के आगमन के बाद धूमधाम से इसका स्वागत किया गया।

युवती ने पुलिस को बताया कि रात के 11 बजे भोजन समारोह चल रहा था। इसी समय दूल्हा संजय उसके कमरे में आया था। वह अपने मोबाइल से अलग-अलग स्टाइल में सेल्फी लेने ला।

उसने इस पर आपत्ति जताई तो वह भड़क गया और उसे गाली देने लगा। तेरे साथ शादी नहीं करनी है कहते हुए बाहर निकल गया। इस दौरान दोनों पक्षों के लोग पहुंच गये।

दुल्हन के पिता ने दूल्हे को शांत रहने के लिए कहा लेकिन वह और भड़क गया। उसने दुल्हन के पिता को चाटा जड़ दिया। यह देख दुल्हन के चाचा भी बीच में पड़ गये। दोनों पक्षों के लोगों ने बीच बचाव कर मामला शांत किया।

Sponsored Ads

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *