कपड़े बदल रही महिलाओं का छुपकर बनाया वीडियो और फिर…

By | September 8, 2018

एक शख्स ने महिलाओं के निजी पलों को देखने के लिए बेहद शर्मनाक हरकत कर डाली। घटना पेंसिलवानिया की है। पुलिस के अनुसार, 32 वर्षीय शख्स ने फिल्मों से एक आइडिया चुराया और महिलाओं को कपड़े बदलते वक्त कैमरे में कैद करने का प्लान बना डाला। उसने इसके लिए एक पेन कैमरा खरीदा और उसे ड्रेसिंग रूम में सेट करके रख दिया।

आरोपी मिकलॉस ज्यूगोविक्स पर निजता के हनन, गैरकानूनी रूप से कंप्यूटर और अन्य इलेक्ट्रॉनिक सामान के इस्तेमाल का आरोप लगा है। एनवाई डेलीन्यूज के अनुसार, आरोपी शख्स को काउंटी जेल में रखा गया है, पुलिस उसे कोर्ट में पेश करने की तैयारी कर रही है। पुलिस को दी गई शिकायत में पीड़ित महिला ने कहा कि जब वह कपड़े बदल रही थी तभी उसने नोटिस किया कि दीवार के नीचे एक पेन निकला हुआ है।

Sponsored Ads

घटना 21 मार्च की है। पीड़िता ने कहा कि वह पेन को उठाने के लिए झपटी लेकिन तब तक उसे हटा लिया गया। शक होने पर महिला ने पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने स्टोर का सीसीटीवी फुटेज चेक किया तो उसमें मिकलॉस नजर आया। एक सप्ताह बाद स्टोर के मालिक ने पुलिस को सूचना दी कि आरोपी स्टोर में काम के लिए लौट आया है और उसे कई बार चेंजिंग रूम के पास टहलते हुए देखा गया है।

सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के दौरान उसने बताया कि उसे महिलाओं को पकड़े बदलते देखने की आदत हो गई थी, इसलिए वह वापस आया था। उसने बताया कि वह फिर से किसी महिला को कपड़े बदलते हुए कैमरे में कैद करना चाहता था। उसने यह भी स्वीकार किया कि वह पहले भी कई बार महिलाओं के वीडियो बना चुका है। उसने वीडियो कैमरा युक्त पेन ऑनलाइन मंगाया था। आरोपी ने कहा कि वीडियो और तस्वीरें वह घर जाकर अपने कंप्यूटर में ट्रांसफर कर लेता था, लेकिन उसने इन्हें कभी इंटरनेट पर नहीं डाला। पूछताछ के बाद पुलिस ने पेन और कंप्यूटर को सीज कर दिया। पुलिस को शंका है कि आरोपी ने बीते वर्ष नवंबर में ऐसा करना शुरू किया था।

Sponsored Ads

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *