महिलाओं के साथ संबंध बनाती थी ये नामचीन महिला, राज़ से उठा पर्दा तो सन्न रह गई पूरी दुनिया

By | September 8, 2018

नई दिल्ली। निश्चित तौर पर आज का दिन देश के इतिहास के पन्नों में दर्ज किया जाएगा। आज सुप्रीम कोर्ट ने समलैंगिकता को अपराध की श्रेणी से बाहर करते हुए कहा कि सभी को समानता का अधिकार है।

सुप्रीम कोर्ट ने अपने फैसले में कहा कि सहमति से बने समलैंगिक संबंधों को अपराध नहीं माना जा सकता। सुप्रीम कोर्ट के इस ऐतिहासिक फैसले के बाद देश भर के समलैंगिकों में खुशी की लहर दौड़ पड़ी है। इसी कड़ी में आज हम आपको एक ऐसी महिला के बारे में बताने जा रहे हैं, जो कोई मामूली औरत नहीं बल्कि एक नामचीन टीवी एंकर और सिंगर है।

महिला एस्कॉर्ट्स के साथ बनाए थे संबंध

Sponsored Ads

लंदन की रहने वाली लिली ऐलेन (LILY ALLEN) संबंधों को लेकर एक ऐसा खुलासा किया, जिसके बारे में शायद किसी ने नहीं सोचा होगा। लिली ने बताया कि वे अपने पति सैम कूपर से अलग होने के बाद महिलाओं के साथ संबंध बनाए थे। लिली ने हाल ही में सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की और बताया कि शीज़श एल्बम के प्रचार के लिए टूर पर उन्होंने महिला एस्कॉर्ट्स के साथ संबंंध बनाए थे। लिली ने लिखा कि वे इस बात को लेकर बहुत खुश तो नहीं हैं, लेकिन वे इससे दुखी भी नहीं हैं। हालांकि लिली ने ये भी लिखा कि अब वे ऐसा कुछ नहीं करतीं।

पति से अलग होने के बाद काफी अकेली पड़ गई थीं लिली

लिली ने इंस्टा पर शेयर की पोस्ट में लिखा कि उस दौरान वे काफी अकेली थीं, और इस अकेलेपन को दूर करने के लिए उन्हें किसी की ज़रूरत थी। उस बुरे दौर के बारे में बताते हुए लिली ने कहा कि उनकी बुक (माई थॉट्स इग्जैक्टली) की कुछ खास बातें लीक हो गईं, जिसके बाद उन्होंने खुद इस राज़ से पर्दा उठा दिया। ‘माई थॉट्स इग्जैक्टली’ में लिली ने अपने बुरे दौर का ही ज़िक्र किया है। इन सभी बातों से लिली को लेस्बियन तो नहीं कहा जा सकता, वो अलग बात है कि उन्होंने महिलाओं के साथ भी संबंध स्थापित किए।

Sponsored Ads

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Iconic One Theme | Powered by Wordpress