दुनिया की टॉप 5 फोटो एडिटिंग एप्प जिनके बारे में नही सुना होगा आपने

Sponsored Ads

आज के दौर में लोगो को स्मार्टफोन की आदत हो गयी फिर चाहे म्यूजिक सुनना हो फोटो लेना सभी के लिए स्मार्टफोन का इस्तेमाल किया जा रहा है. स्मार्टफोन से तस्वीर लेने के बाद भी उन्हें एडिट करके सोशल मीडिया पर शेयर करना एक आम बात है. लेकिन क्या आप जानते है आप गूगल प्ले पर उपलब्ध कुछ शानदार आप द्वारा अपनी तस्वीर और आकर्षक बना सकते है.

एवियरी- एवियरी पावरफुल फोटो एपीआई का एक बेहतरीन नमूना है. इस एप्प के इस्तेमाल के बाद आपको फोटो में फ़िल्टर की जरूरत नहीं पड़ेगी.

स्नेपसीड- ये खास फोटो शूट के बाद उसमे बारीक एडिटिंग करने वाले यूजर के लिए है. इसे फोटोग्राफर्स द्वारा इस्तेमाल किया जाता है. इस एप्प में कई शानदार टूल है जिससे आप आसानी फोटो को एडिट कर सकते है.

Sponsored Ads

वास्को- इस एप्प का इस्तेमाल एडिटिंग के अलावा फोटो शेयरिंग में भी किया जाता है. बेहद कम इंटरफ़ेस वाली इस एप्प में शानदार फ़िल्टर मौजूद है जिससे आप अपनी फोटो को आकर्षक बना सकते है.

प्रिस्मा फोटो एडिटर- इस एप्प द्वारा फोटो में आर्टिस्टिक इफ़ेक्ट मिलता है. फोटो में नए और दिलचस्प इफेक्ट पसंद करने वालों के लिए ये एप्प कारगर साबित हो सकती है.

पिक्स आर्ट – ये एंड्राइड और आईओएस दोनों पर ही उपलब्ध है. इसे सबसे एडिटिंग के बारीकियों के लिए इस्तेमाल किया जाता है. पिछले कुछ ही समय में इसका इस्तेमाल काफी हद तक बढ़ गया है. ये प्रोफेशनल एडिटर्स के लिए शानदार एप्प माना गया है.

Sponsored Ads

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *