लव मेकिंग सीन के दौरान बहक गए बॉलीवुड के ये 8 कलाकार, बाद में होना पड़ा था शर्मिंद

By | September 11, 2018

जब भी आप फिल्मों में कोई इंटिमेट सीन देखते होंगे तब आपके दिमाग में भी बात आती होगी कि आखिर ये कलाकार इतने लोगों के सामने इंटिमेट सींस कैसे कर लेते हैं. कई बार ऐसे भी मामले आये जब इंटिमेट सींस करते वक्त एक्टर और एक्ट्रेस पानी-पानी हो गए. जैसा कि आपको पता है शूटिंग के दौरान सेट पर दर्जनों लोग मौजूद होते हैं और उनके सामने ये सींस फिल्माने होते हैं. ऐसे सींस करते वक्त जहां कुछ कलाकार असहज महसूस करते हैं वहीं कुछ ऐसे भी कलाकार हैं जो खुद पर काबू नहीं रख पाते. कई बार तो ऐसा भी हुआ कि डायरेक्टर के कट कहने पर भी एक्टर्स इंटिमेट होते रहे. उनके कानों तक जैसे डायरेक्टर की आवाज़ ही नहीं पड़ी. आज के इस पोस्ट में हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे एक्टर्स से ही मिलवाने जा रहे हैं जो डायरेक्टर के कट कहने के बावजूद अपनी हदें भूलकर हीरोइन से इंटिमेट होते रहे.

विनोद खन्ना ओर डिंपल कपाड़िया

फिल्म ‘प्रेम धरम’ में किसिंग सीन के दौरान विनोद खन्ना अपना आपा खो बैठे थे. वह डिंपल कपाड़िया को डायरेक्टर के कट बोलने के बाद भी किस करते रहे. बाद में डायरेक्टर महेश भट्ट ने डिंपल से माफ़ी मांगी थी.

विनोद खन्ना और माधुरी दीक्षित

फिल्म ‘दयावान’ में माधुरी ने अपने से 20 साल बड़े विनोद खन्ना के साथ किस सीन शूट किया था. इस सीन में एक बार फिर विनोद खन्ना बहक गए थे और उन्होंने माधुरी के होंठों को काट लिया था. आज भी माधुरी को ये फिल्म करने का अफ़सोस है.

दिलीप ताहिल और जया प्रदा

ऐसा ही एक वाक्या अभिनेत्री जया प्रदा के साथ हुआ था. एक फिल्म की शूटिंग के दौरान दिलीप बहक गए थे औए सीन खत्म होने के बाद भी वह इंटिमेट होते रहे. गुस्से में आकर जया प्रदा ने उन्हें एक थप्पड़ जड़ दिया था.

Sponsored Ads

रंजीत और माधुरी दीक्षित

फिल्म ‘प्रेम प्रतिज्ञा’ के एक सीन में रंजीत को माधुरी की इज्जत लूटनी थी. इस सीन की शूटिंग के दौरान रंजीत बहक गए और वह डायरेक्टर के कट करने के बाद भी लगे रहे. इस वाकये के बाद माधुरी काफी सहम गयी थीं.

प्रेमनाथ और फरयाल

इसी तरह फिल्म ‘द गोल्ड मेडल’ में अभिनेता प्रेमनाथ को फरयाल की इज्जत लूटनी थी. इस सीन की शूटिंग के दौरान प्रेमनाथ बहक गए और फरयाल पर कुछ ज्यादा ही हावी होने लगे.

रुसलाना मुमताज और चेतना

फिल्म ‘आई डोंट लव यू’ में दोनों का किस सीन एक अलग ही लेवल पर पहुंच गया था. लव मेकिंग सीन में रुसलाना इस कदर खो गए कि उन्होंने एक्ट्रेस की ड्रेस की ज़िप खोल दी. बाद में अपने इस व्यवहार के लिए उन्होंने चेतना से माफ़ी भी मांगी.

रणबीर और एवलीन

फिल्म’ ये जवानी है दीवानी’ के एक सीन में अभिनेता रणबीर कपूर को एवलीन की जांघों को सहलाना था. इस सीन की शूटिंग में रणबीर इतने डूब गए थे कि बार-बार कट बोलने के बावजूद एवलीन से अलग नहीं हुए.

सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन

एक फिल्म की शूटिंग के दौरान सिद्धार्थ जैकलीन को किस करने में इतने खो गए थे कि बार-बार डायरेक्टर के कट बोलने पर भी अलग नहीं हुए. सीन खत्म होने के बाद दोनों कलाकार शर्म के मारे पानी-पानी हो गए.

Sponsored Ads

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *