अंडरगारमेंट कंपनी दे रही बिजनेस का मौका, 1 लाख रुपए महीने की इनकम और सफलता की गारंटी

By | May 17, 2018
अंडरगारमेंट कंपनी दे रही बिजनेस का मौका, 1 लाख रुपए महीने की इनकम और सफलता की गारंटी

नई दिल्ली। एक दौर ऐसा भी था जब लोग कई ऐसे बिजनेस करते थे। जिन्हें बताने में कतराते थे। ऐसा ही कुछ था देश में लॉन्जरी प्रोडक्ट्स का बिजनेस। इस बिजनेस में मुनाफा तो बहुत है लेकिन झिझक और अनुभव की कमी के कारण कई लोग इसे कर नहीं पाते। लेकिन अब चिंता की बात नहीं है। देश की बड़ी ऑनलाइन लिंजरी रिटेलर्स में शुमार जिवामे आपको ये मौका दे रही है। इस काम से आप महीने का 1 लाख रुपए कमा सकते हैं। साथ ही कंपनी आपको हर तरह की मदद भी मुहैया कराएगी।

ऐसे सपोर्ट करेगी कंपनी
इस बिजनेस में खास बात यह है कि आपको अगर इस फील्ड की नॉलेज नहीं भी है तो आपको कंपनी हर तरह की सपोर्ट करेगी। जिसमें ट्रेनिंग से लेकर मार्केटिंग सपोर्ट तक शामिल है। कंपनी अपने नए बिजनेस मॉडल के तहत इस योजना को विस्तार रुप दे रही है।

Sponsored Ads

क्या है कंपनी का बिजनेस मॉडल
ये तो तय है कि कंपनी अपनी बिक्री बढ़ाने के लिए ये कर रही है। लेकिन इसकी खास बात यह है कि इसके यह कोई डिस्ट्रीब्यूटरशिप या फ्रेंचाइजी मॉडल नहीं है। इसके लिए अच्छा खासा कमीशन भी ऑफर किया जा रहा है। साथ ही आपको दुकान या किसी तरह का इन्फ्रास्ट्रक्चर पर कोई खर्च नहीं करना पड़ेगा।

घर बैठे ही कर सकेंगे काम
इस बिजनेस का सबसे बड़ा फायदा यह है कि इसके लिए आपको न तो कही जाने की जरुरत है न ही ऑफिस खोलने के लिए कोई खर्च करने की जरुर है। आप इस बिजनेस को अपने घर से ही कर सकते हैं।

1 लाख की होगी कमाई
कंपनी के मुताबिक आपको 7 हजार रुपए तक की सेल पर 15 फीसदी कमीशन मिलेगा। वहीं 7 हजार रुपए से 1 लाख रुपए तक की सेल पर 35 फीसदी कमीशन मिलेगा। इस प्रकार 1 लाख रुपए की सेल पर आपको 35 हजार रुपए तक कमाई होगी। जबकि अगर आपकी सेल 1 लाख रुपए से 3 लाख रुपए तक कीहै तो 37 फीसदी का कमीशन दिया जाएगा। और अगर आपने 3 लाख से ज्यादा की बिक्री की है तो आपको 1 लाख 17 हजार रुपए कमीशन के तौर पर मिलेगा।

Sponsored Ads

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *