महेंद्र सिंह धोनी कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव जल्दी ही जुड़ेंगे अपनी आईपीएल टीम से

By | August 14, 2020

महेंद्र सिंह धोनी कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव जल्दी ही जुड़ेंगे अपनी आईपीएल टीम से –  नमस्कार दोस्तों मैं प्रदीप जैन आपका अपने  इस न्यूज़ ब्लॉग पर हार्दिक स्वागत करता हूं। जैसे कि आप सभी लोग जानते हैं कि  आईपीएल 2020 का यूएई में होना निश्चित हो गया है। और इस आईपीएल के लिए अब सभी टीमें अपनी-अपनी तैयारी में जुट गई हैं।

महेंद्र सिंह धोनी कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव जल्दी ही जुड़ेंगे अपनी आईपीएल टीम से

क्योंकि अगले सप्ताह ही सभी आईपीएल टीम को यूएई जाने के लिए रवाना होना है। कोरोनावायरस के देखते हुए बीसीसीआई ने सभी टीम के प्लेयर  के लिए सख्त दिशा निर्देश जारी किए हैं। सभी आईपीएल टीम के खिलाड़ियों को सबसे पहले अपना कोरोना की जांच कराना  अनिवार्य हो गया है। इसी नजरिए से अब आईपीएल  टीम के सभी प्लेयर अपनी अपनी कोरोना टेस्ट से  करवाने में लगे हुए हैं।

इस समय सभी फ्रेंचाइजी अपने अपने प्लेयर को लेकर बहुत ही शक्ति से दिशा निर्देश पालन कराने में लगे हुए हैं। क्योंकि दिशा निर्देश के अनुसार बिना कोरोना जांच के कोई भी प्लेयर खेलने की अनुमति नहीं है। अगर प्लेयर की रिपोर्ट नेगेटिव आती है तभी प्लेयर आईपीएल खेल सकता है। इन्हीं सभी बातों को देखते हुए महेंद्र सिंह धोनी ने भी अपना कोरोना टेस्ट करवाया है। महेंद्र सिंह धोनी के फैंस के लिए सबसे बड़ी खुशखबरी यह है कि उनकी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

आप सभी लोगों को जानकारी के लिए बता दें कि कोरोनावायरस की वजह से लंबे समय से सभी खिलाड़ी  क्रिकेट से दूरी बनाए हुए थे।  लंबे इंतजार के बाद अब महेंद्र सिंह धोनी वापसी की पूरी तैयारी में लगे हुए हैं। इसी की देखते हुए पिछले दिन महेंद्र सिंह धोनी और उनके साथी खिलाड़ी मोनू सिंह ने कोरोना टेस्ट के लिए सैंपल दिया था। जोकि महेंद्र सिंह धोनी की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

महेंद्र सिंह धोनी की क्रोना रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद अब 15 अगस्त से  सीएसके ट्रेनिंग कैंप से जुड़ेंगे। और अपनी और अपनी टीम के सभी प्लेयर का तैयारी का जायजा लेंगे।  आप सभी के जानकारी के लिए बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी डेढ़ साल बाद क्रिकेट में वापसी करने जा रहे हैं। महेंद्र सिंह धोनी के फैंस महेंद्र सिंह धोनी की वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। सुशांत सिंह राजपूत केस : सीबीआई ने रिया समेत 7 लोगों पर दर्ज किया FIR

अगले साल 2021 में  t20 विश्व कप भी होना है। हम  आप लोगों के लिए बता दें कि T20  विश्व कप 2020  मैं होना था। पर t20 विश्व कप को कोरोनावायरस की वजह से रद्द कर दिया गया है। इसलिए आईपीएल का यह टूर्नामेंट धोनी के लिए बहुत ही अहम साबित होने वाला है। क्योंकि आईपीएल के इस सीजन में महेंद्र सिंह धोनी का प्रदर्शन निर्भर करेगा कि कि वह t20 विश्व कप में खेलेंगे कि नहीं। महेंद्र सिंह धोनी के कैरियर के लिए ipl2020 बहुत ही महत्वपूर्ण साबित होने वाला है।

हम सभी आईपीएल फैंस के लिए बताना चाहते हैं कि सभी खिलाड़ियों को अभी एक बार और कोरोना  टेस्ट होगा। इसके बाद जब टीम यूएई कोचिंग ही तो वहां पर उन्हें 6 दिन का  क्वारंटीन रहना पड़ेगा। आईपीएल 2020 की स्टार्टिंग 19 सितंबर से हो जाएगी।  जबकि आईपीएल 2020 का फाइनल 8 नवंबर को खेला जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *